Dadi waha se chli jaati hai....
Tahir Jay or jatin abhi wahi pr baithe hote hai ki tabhi prinku bhi waha aajati hai...
Prinku:- bhai....
Tabhi teeno peeche mudte hai ik sath.
Tahir:- prinku, aao waha kyu khadi ho?
Prinku aakr tahir ke side Mai baith jati hai.
Jay:- toh didi, ab aapki shadi hone jaa rhi hai bataiye apko kaisa lag raha hai?
Tahir:- Ha bata na prinku tune kahi jabardasti toh haa nhi kaha na ki, Sharma ji humare business partner hai?
Prinku:- nahi bhai aisa kuch nahi hai...
Tahir:- koi baat ho tum bata skti ho, buisness ki baatein sirf buisness tak hi raheni chahiye...
Tabhi prinku tahir ke hath se i pad leti or kehti hai.
Prinku:- buisness ki baatein buisness tak hi...
Jatin:- humse kya jawab mangoge aap humari toh aankhe hi sab bata gyi hai.....
Jatin prinku ki traf muskura kr bolta hai
Or prinku bhi usse dekh kr muskura deti hai
Jay:- o..oo Bhai ye galat ye kya baatein kr rahe ho..
Tahir:- haa mana ye gadha hai pr isse bar mujhe bhi smjh nhi aaya.
Jatin:- tum ye baat jano na jano pr mujhe malum hai ki prinku dhruv ko bachpan se hi pasnd krti thi...
Jay or tahir ik sath:- dekh prinku/didi ye baat galat hai tune sirf jatin ko hi kyu batya?
Prinku:- arey bhai maine kisi ko nhi batya sach mai..
Jatin jo ye sab dekh kr hass raha tha usse dekh kr tahir bolta hai
Tahir:- toh tujhe kaise pata hai?
Jatin:- tu bhul gya mere bhai, ki mai...
Tahir:- Ha ha artist hai..
Jay:- haa toh artist ho na asterologist toh nhi ho na?
Ye question sun kr sabhi apni apni seat se uthate hai or jane lagte hai..
Tahir:- bhaio mai Jaa rha hu sone...
Jatin:- mai bhi chala bhai ..
Prinku:- tujhe koi nhi smjha skta..
Jay:- arey bhai bata do na...
Tahir:- gadhe vo artist hai or artist aksar chehra padh lete hai ...
Jay:- oh... Tab toh bhai
Vo jaise hi kuch bolne ke liye peeche ghumta hai toh dekhta hai sab waha se ja chuke hai...Jay:- kitne bure log hai ye....😤😤... Good night sbko...
Tahir apne kamre mai aata hai or apna phone uthata hai or kisi ko phone lagta hai or vo thai Mr. Verma.
Mr.verma:- yes sir, apko kuch chahiye?
Tahir:- tumne sabko keh diya na ki Miss yn ko koi heir na kre job ke liye?
Mr. Verma:- yes sir maine keh diya hai.
Tahir:- good 😏
Or vo phone kaat deta hai...Tahir:- boht maza aane wala hai Miss yn 😏😏
At yn's house.
Shreya so chuki hoti hai or yn, bhi sone ki koshish kr rahi hoti hai or usse nind nhi aa rahi hoti, usse baar baar Aaj subha ki ghatna yaad aa rahi thi jaha vo uss insan se bhidi thi...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...