At shanti swarg
Shreya ko tahir ne uske models ke themes or kapdo ke accordingly unka make match ho raha hai ya nhi check krne ke liye kaha tha or kahi usse kuch gadbad lage vo bhi batane ke liye kaha tha....
Shreya bade hi dhayan se kaam ko kar rahi thi....
Kuch der baad khana bhi lag chuka hota hai....
Maids se kehkar sabko bulwaya gya....or sab ek ek kar aane lage...Jay waha pehle se baitha tha...tahir bhi aagya tha...jatin apne room mein tha socha usne ki ab khane ka waqt ho chuka hai kyu na ab Shreya ko jakar dekha jaye....toh vo apna phone chhodkar waha se uthta hai or tahir ke kamre mein Jane lagta hai...
Idher mausi ji apne kamre se hall ki traf jane lagi thi lekin unhone tahir ke room mein Shreya ko baithe dekha Jo ki unse pachaya nhi gya....mausi ji tahir ke kamre mein ander aakar bolti hai...
Mausi:- tum?? Tumhari himmat kaise hui tahir beta ke kamre mein aane ki? Uske kamre mein aana toh aana Tum toh uske jarur dastavez bhi chhu rahi ho.....or ye laptaap kisse puchhkar chhua tumne?
Shreya kaam mein bilkul jaan lagakar busy hoti hai lekin mausi ji ka aise chillana usse chauka deta hai....
Shreya:- hey bhagwan! Mausi ji iss umar mein itni zor se kon chillata hai? Aap Pooja path karti rehti ho fir bhi apka man shant nhi rehta? Jaan abhi aise bahar aane wali thi meri!!
Mausi ji ka gussa abtak satve aasman pr tha....
Mausi:- tum baat ghumane ki koshis mat kro or ye batao idher kya kar rahi ho?
Shreya:- arey konsa apke kamre mein hu? Mai tahir bhaiya ke kamre mein hu iska matlb unka hi koi kaam kr rahi houngi na! Aap bhi na mausi ji! Itni si baat ke liye BP high kr rahe ho. Pehle batana tha na ki apko ye janna hai! Mai toh dar hi gyi thi pta nhi kya hogya!
Mausi:- tumhare jitni battmij ladki aajtak nhi dekhi.....
Or itna kehkar mausi waha se chali jati hai...Shreya:- Hein? Mujhse jyada battmij? Bhai maine konsa gali de di inko?? Khair ye budhe log hote hi aise hai....chal beta Shreya tu bhi jaldi se kaam pr lag ja!
Shreya kaam kr rahi hoti hai ki ek darwaje pr dastak hoti hai....
Shreya:- kon hai ab?
???:- aaji ander aane de toh bataye!
Shreya smjh gyi thi ye kon tha....
Shreya:- pehle kaam bataye
???:- konsa wala kaam bataye?
Shreya:- jonsa wala bhi abhi krna hai apko!
???:- ji karna toh bahut kuch hai hume...
Shreya:- kya kaha??
???:- ji hum yaha pr apko dekhne aaye hai baat krne aaye hai apko neeche le jane aaye hai taki hum sath khaa sake.. dekha kitne sare kaam hai mujhe isslie kaha tha ki bahut kuch krna hai....
Shreya:- aajaiye ander...
Shreya darwaja kholti hai toh dekhti hai jatin waha khada khada smile kr raha tha...
Shreya:- chaliye fir chalte hai....
Jatin:- chaliye...
Jatin or Shreya neeche utarne lagte hai
Aarohi or yn kitchen mein hote hai, Nishant just abhi abhi wapis aaya tha usne bahar hi khana khaa liya tha isslie vo sidha apne kamre mein chala gya tha...
Tahir jatin Jay prinku Sanjeev janvi dadi or mausi sab apni apni seat le chuke thai.....Shreya kitchen mein chali gyi thi....
Khana maids laga rahi thi....sara kaam finish hone ke baad teeno bahar aagyi...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...