Shreya's pov....
Shreya jatin ka phone kar deti hai....or bolti hai...
Shreya:- akhir kar khud ko smjhte kya hai? Or dance krna hai toh krlena apni uss London wali ke sath.... waise toh aaye bade.... hum toh bilkul nhi krenge inke sath ab dance solo krlenge pr inke sath nhi.... or ye sahi hai.... hum nhi chahte humari wajah se dono ke beech mein galat faimiya ho.....
itna kehkar Shreya wapis se bed pr Lait jati hai....30min bad.....
Shreya nind mein hoti hai ki tabhi uski nind darwaje pr hui dastak se khul jati hai....Shreya nind se jhanjhod kr uthti hai....
Shreya:- kon hai yaar ab? Inko pta nhi hota kya Insan ander so Raha hai....
Tabhi fir darwaje pr dastak hoti hai..
Shreya:- haa darwaja utha le jao.....smjh nhi aa raha hai kya aa rahe hai? Khatkhat khat khat krne mein jyada maja aata hai?Shreya jati hai or gusse mein darwaja kholti hai or darwaja kholte hi dikhayi deta hai...
Jaise hi Shreya uss insan ko dekhti hai uski aankhe badi ho jati hai...
Shreya:- aap???
Jatin:- ha mai...
Jatin ka dhayan Shreya ki ankho pr jata hai jo ki bilkul hi suni thi....na kajal na kuch...
Jatin:- ander aane dengi madam?
Shreya:- aap yaha kya kar rahe hai? Aapko toh abhi dance practice ke liye hona chahiye tha na??
Jatin:- apke Bina kuch ho skta hai waha???
Shreya usse ander aane ke liye bolti hai...
Shreya:- kahiye kaise aana hua?
Jatin:- ye baat toh aapse behtar kon hi bata payega ki Mera yaha kyu aana
Shreya:- dekhiye pehliye na bhujhaiye.....or kaam boliye....
Jatin:- lene aaye hum aapko pr usse pehle iss rukhepan ka karan batayengi?
Shreya:- hum nhi aayenge aapke sath...or konsa rukhapan?
Jatin:- madam toh hum jarur le jayenge or aap dekhti reh jayengi..
(😏smjh gye na sare readers jatin kya kehna chahta hai? Agar ha toh Shreya ko mat batana)Shreya:- ha dekh lenge.....
Jatin:- chaliye dance practice bhi krni hai....do din baad Sangeet hai...
Shreya:- hum nhi jayenge...
Jatin:- toh hum dance kaise krenge or dance nhi krenge to jeetenge kaise?
Shreya:- haa toh kar lijiye na apni uss London wali ke sath dance....
Jatin:- kon hai kon ye London wali? Mai subha se iske tane sun raha hu ....
Shreya:- waah! Ab ye bhi hum aapko batayein? London wali wahi.... jiske sath aap Instagram ... Jo bhi hai vo waha photo dalte hai.....shivanya
Jatin Shreya ki jalan saf saf dekh paa raha tha sath sath uske gusse ko bhi smjh paa raha tha.....or ander hi ander khush ho raha tha...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...