part:- 129

837 96 11
                                    

Yn ke jate hi tahir wapis apne room mein chala jata hai....

Tahir on phone....

Tahir:- increase the security around mrs kapoor

???:- sure sir

At event

Yn car se utarti hai manager uski utarne mein help krta hai....

Yn ko red carpet se ander ki taraf entry lete waqt sare cameras yn ki taraf mud jate hai.... Hote bhi kyu na? Yn hi aajkal fame mein thi.... Puri fashion industry mein agar kisi ne apne designs se pura internet hila diya ho vo hai YN..... Pehle toh yn thodi nervous hoti hai pr usko apne husband ki kahi baat yaad ajati hai ki vo kisi se Kam nhi hai..... Isslie yn bilkul confidence ke sath carpet pr walk krte hue ander chali jati hai .....

Yn ander aati hai toh ek alag hi duniya mein pohch jati hai.... Ye bohot hi alag mahol tha sab kuch bohot hi uncomfortable kr dene wala mahol...

Yn jaise hi ander aati hai.... Sab uski taraf hi dekhne lagte hai.....jis company ne ye event host kiya tha uss company ke ceo ne yn ko approach kiya....

???:- welcome mrs yn.... Welcome, myself jivan hoodda.... Iss company ka ceo....

Yn:- namaste jivan sir.....

Jivan:- namaste aayiye.... Aapki baki sab se milwate hai....

Jivan yn ko event mein aur ander tak lekar jata hai jaha baki sab bade bade fashion designers aur models Thai....sab yn ko dekh kar bade khush hote hai.... Pr kuch Yn ko judgmental look bhi dete hai....pr yn ke ache behaviour ki wajah se dheere dheere vo log bhi Yn se ache se baat krne lagte hai....

Ab bhari thi Yn ke interview ki....

Reporter:- mrs Yn hal hi mein apki design ki hui wedding collection logo ko bohot pasand aayi.... Uske bare mein aap kya kehna chahogi?

Yn:- sbse pehle toh mai sabhi supporters ko thank you kehna chahungi akhir kar aap sab logo ka pyar hi hum sab designers ko motivation deta hai tabhi hum itni achi dresses design kar pate hai ...

Reporter:- agar Kapoor industry talent hunt show organise nhi krta toh kya aap yaha tak pohch pati?

Yn:- Kapoor industry apne aap mein hi ek misal hai....Aisa nhi tha ki agar Kapoor industry mujhe chance nhi deti toh mai kisi aur company mein try nhi krti pr jaisa maine kaha..... Kapoor industry apne aap mein hi ek misal hai yaha kaam krna mera humesha se sapna raha hai.... Aur Kapoor industry ne mujhe mauka bhi diya khud ko prove krne ka...toh isslie aaj jo mai hu vo Kapoor industry ki wajah se hu....

Reporter:- mrs Yn har koi yahi Janna chahta hai ki ye dress kisne design ki hai? Kya ye apne khud design ki hai ya fir kisi famous designer se? Aur apka stylist kon hai? Aajke iss event show mein sbse jyada agar kuch trend kar raha hai toh vo hai apke looks aur dress....

Yn pehle toh muskurati hai aur fir bolti hai....

Yn:- actually..... Ye dress mere husband ne choose ki hai mujhe subha tak pata hi nhi tha ki Mai kya pehanne wali hu fir mujhe mere husband ne ye surprise Diya.....

Reporter:- aur apka stylist vo kon hai?

Yn:- my husband..... Make up se lekar jwellery tak aur humari ye hairstyle ye sab humare husband ne hi Kiya hai......aur iss dress ka naam hai evening star

Yn ka ye jawab sunkar sab hooting krne lagte hai.... Aur yn ka interview finally khatam ho jata hai....

Yn ke interview ke baad social media toh mano blast hi ho jata..... Yn ki fan following list lagatar badhti Jaa Rahi thi

Event bohot ache se chal raha tha aur ab tak toh yn ki entry wali photo ne pure social media pe record tod diya tha..... Jisse dekho usse Yn ki dress aur Yn ka look bohot acha lag raha tha..... Har kisi ko Yn aur uski hardworking pr bohot garv ho raha tha.... Har koi Yn ki tareef hi kar raha tha aur idher bade bade celebrities bhi Yn ke itne ache behaviour se bohot khush Thai..... Pr koi insan tha jo bohot der se Yn pr najar gadaye hue tha vo aur koi nhi balki Tia thi....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now