Gauri jaldi se kamre ke bahar aajati hai aur kitchen ki taraf chali jati hai..... Akshit ki aisi baato se gauri ko abhi bhi bohot sharam aa rahi thi....
Gauri akshit ke liye plate mein khana daal kar wapis kamre mein chali jati hai usse khana khilane....
Akshit gauri ko waha wapis dekhta hai jo uske face pr firse smile aajati hai...
Akshit:- mujhe pata tha tum aaogi...
Gauri:- apki tarah nhi hai hum jisse apni pati se farak hi na pade....
Akshit:- mera koi pati nhi hai...
Gauri:- biwi toh hai!!!
Akshit:- acha acha sorry.... Aaj mai ghar pr hi kahu ghumne chalna hai?
Gauri:- haa
Akshit:- toh batao kaha chalna hai?
Gauri:- hume itna kaha pata hai Mumbai ke bare mein.... Ek baar hi aaye hai isse pehle vo bhi papa ke kaam mein help krwane...
Akshit:- tab chalo chalte hai....
Gauri:- pr kaha?
Akshit:- shopping 🛍️
Gauri:- shopping? Vo bhala kyu? Hume kuch nhi khareedna
Akshit:- toh tum college aise jaogi?
Gauri:- kyu? Humari sareeyon mein kya kharabi hai?
Akshit:- kharabi kuch nhi hai bas Mai keh raha hu...
Gauri:- hume nhi jana...
Akshit:- dekho jana toh padega.... Apne aap chal ko toh tumhare liye acha rahega wrna janti ho na gauri ek hath se bhi utha skta hu mai tumhe?
Gauri:- ye alag jabardasti hai.... Aap kyu chahte hai ki hum saree na pehne...
Akshit gauri ke pass aata hai aur uske kaan mein dheere se bolta hai...
Akshit:- kyuki..... Mai nhi chahta ki tumhe mere alwa saree mein koi aur dekhe....
Gauri akshit ki baat sunkar waha se sharma kar uth jati hai aur idher udher dekh kar bolti hai..
Gauri:- hum na.... Aate hai sham ko chlna hai na tabtak hum baki kaam dekh lete hai....
Aur gauri waha se chali jati hai....
Akshit ka ye naya roop dekh kar gauri badi hairan thi but khush bhi.... Finally akshit uspr dhayan toh de raha hai..... Gauri sab soch hi Rahi hoti hai ki uske pait mein halka halka dard hone lagta hai....
Gauri:- ab ye kya musibat hai...
Aur gauri wapis apne kamre mein chali jati hai....
Jay aarohi bhi apne exam dekar wapis Ghar aa chuke Thai..... Ab bas do exams aur hai fir chhuti hi chhuti kyuki jatin ki shadi jo hai 5 din mein...
Janvi:- beta aarohi khana yahi khaoge ya ander bhijwa du....
Jay:- abhi nhi maa.... Hum bahar hi aayenge change krke
Janvi:- hn thik hai jaldi aana
Jay:- 1 ghante mein aate hai....
Janvi:- beta Jay change hi krna hai na?
Jay:- lagta toh nhi hai maa....
Janvi:- tehar ja tu.... Aarohi ye tumhe padhne bhi deta hai?
Aarohi:- haa maa yahi padhate hai hume...
Jay:- dekha maa mai kisi bhi tarike se usse pareshan nhi krta.... Hai na aarohi?
Aarohi Jay ki taraf dekhti hai jiske face pr smirk thi aur vo khoob samjh Rahi thi ander abhi kya hone wala hai but ab jo hai so hai.....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...