part:- 109

1.2K 115 22
                                    

News reporter:- breaking news..... S.s industry me farzi documents banakar singhaniya company ko badi hi chalaki se apne mein milane ki koshis ki thi.... Pr mrs Yn singhaniya ne apne papa ki company ko na hi sirf bachaya hai balki apne papa ke uper lage jhoote ilzaam ko bhi hataya hai....aage Tak dekhne ke liye Bane rahiye kal tak ke sath.....

Baat sirf yahi nhi balki pure internet pr YN ki tareef ho rahi thi sath sath log uske talent ki bhi tareef kar rahe Thai..... Jatin ki engagement mein design ki gyi har dress ki pic sab bar bar share kar rahe Thai..... Pura internet puri social media sirf ek hi topic pr baat kar raha tha aur vo thi Yn singhaniya.....iske sath sath kahi na kahi log tahir aur Yn ke sath abtak functions mein Li gyi sari photos ko bhi share kar rahe Thai.... Jiske comment section mein logo ne alag alag tarike ke comments likhe hue Thai....

Kayi logo ka manna tha ki Yn tahir ka female version hai....

Kayi log keh rahe Thai ki tahir aur yn ka affair hai

Kayi logon ka manna hai ki shayad tahir aur yn secretly husband aur wife hai....

Kuch log kehte hai ki tahir aur yn ek dusre ke liye perfect hai agar dono sach mein couple hai toh ye bohot acha hai...

Aur kuch logo ka ye bhi kehna hai ki yn ki success ke pichhe tahir ka hath hai.... Kyuki tahir aur Yn ka hidden affair hai....

Pr tahir ko aur yn ko iss baat se farak padta hai? Bilkul nhi .... Ho skta hai Yn ko thoda bohot farak padta bhi ho kyuki uske liye ye sab Naya hai but in the end yn ki success ke pichhe ka reason aur tahir aur yn ke bich ke relationship ki sachai koi nahi badal sakta

Kuch toh log kahenge logo ka kaam hai kehna.... Pr jabtak yn ko ye pata hai ki vo sahi hai toh usse bhala kyu ghabrana chahiye? Uper se sbse badi baat uske pichhe tahir hai humesha uska sath Dene ke liye.... Usko support krne ke liye..... Usse kuch farak nhi padta agar ye society usse respect deti hai ya nhi tabtak jabtak tahir uske sath hai....

Inhi sab baaton mein tahir aur Yn Ghar pohch Gaye..... Yn ka finally sapna sach hogya.... Yn ko uske papa ki company wapis mil gayi aur sath hi sath vo ab ek fashion designer bhi hai.... Aaj Yn bohot khush thi.... Aur usse bhi jayada agar koi khush tha toh vo tha tahir...

Jay's pov

Jay jaldi ki rasam ke baad wapas aagya tha.... Haldi ki rasam ke baad ab Jay aarohi ko nhi dekh skta.... Aur kyuki ye rasam hai isslie Jay iss rasam ko manne ke liye taiyar bhi hogya.... Ab bas ek din ki hi toh baat hai kal subha subha shadi hone ke baad Jay aarohi ko wapas ussi waqt Mumbai apne sath le jayega..... Aarohi ka delhi se ab koi nata nahi hai.... Jis Ghar ne aarohi ko kabhi apna mana hi nhi toh waha vo apni biwi ko ek pal bhi rehne kyu de?  Khair..... Iske alawa

Jay ko bhi abtak pata chal chuka tha ki Mumbai mein akhir kar kya hua hai aur usse apni bhabhi ki iss Jeet pr bohot Khushi thi.... Sath hi sath usse Nishant pr gussa bhi aa raha tha.... Uska khud ka bhai aur khud ki mausi aise kaise kisi ke sath Aisa kar skte hai? Jaha Kapoor industry apne loyalty aur hardworking ke liye Jani jati hai wahi s.s industry ke ceo ko sab corruption dhokebaaz aur pata nhi kya kya keh rahe Thai....

Jay:- shukar hai Yn bhabhi ki life se finally sari problems khatam hogyi.... Aur hoti bhi kyu nhi? Humare bhaiya ne unhe har pal itna support jo Kiya hai.... Sach mein life mein agar apke paas ek supportive life partner hai toh aap kuch bhi kar skte hai.... Mai bhi aarohi ka aise hi sath dunga aur support krunga.... Khair mujhe ab sidha kal ki taiyari karni chahiye.... Kal shadi hai humari.....

Aarohi's pov

Aarohi apni packing kar rahi thi halaki Jay ne pehle hi keh Diya tha ki jyada saman lene ki jarurat nhi hai..... Kal   1 bje Tak shadi ki sari rasamein nibhakar dono Delhi airport ke liye nikal lenge.... 4 bje ki flight bhi toh hai..... Aarohi ko ander se bohot ghabrahat ho rahi thi.... Aisa toh nhi tha ki aarohi pehli baar waha Jaa Rahi thi.... Balki aarohi toh waha already 15-20 din ruk kar aayi hai pr sbse jyada usse dar tha toh vo tha janvi ke reaction se..... Pata nhi janvi kaise react kregi....usse apni bahu accept kregi bhi ki nhi..... Janvi apne sare beto ki shadi bade dhum dham se krna chahti hai pr kismat agar nhi chahti hai toh ismai aarohi bhi kya kar skti hai?  Inhi sab sawalo mein khoyi aarohi ko pata hi nhi chala ki kab uski maa neema waha side mein akar baith gyi hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now