part:-23

1.4K 94 12
                                    

Tahir neeche Aajata hai apna phone lekr jaise hi tahir ki nazar hall pr jaati hai.....vo dang reh jata hai itna classic decoration hua tha kuch bhi over nhi tha or na hi kuch bhi kaam sab bilkul perfect tha ..... Uske ghar ke liye konsa decoration sahi rahega ye aajtak koi nhi smjh paya tha jo bhi aata humesha over ho kr deta tha....jo ki tahir ko bohot hi jyada bhadda lagta tha pr Aaj tahir decoration se satisfied tha.....janvi tahir vo waha aise charo taraf dekhta paakr bol padti hai....

Janvi:- YN ne krwaya hai ye....

Tahir jaise hi YN ka naam sunta hai taise hi uske ankho ke samne prinku ke kamre mein hua vo incident yaad Aajata hai......

Tahir ankh band krta hai or usse jaldi se apne dimag se hatane ki koshish krta hai....

Tahir:- hmmm.....

At Amity.....

Aarohi or shumaira class mein ghuste hai pr Aaj unhe sab kuch badla badla sa lag raha tha.....koi unse thik se baat hi nhi kar raha tha unhe laga ki  shayad ye unki galat faimi hai isslie unhone sab baatein ignore krdi......

Lunch time pr aarohi or shumaira apna apna lunch box lekar canteen ki taraf jaane lagte hai taki vo baki logo ke sath bhi kaa sake.....

Jaise hi shumaira or aarohi apne classmates ke sath unke table pr baithne ke liye gyi....waise hi vo log bol pade.....

Nisha:- dekho aarohi or shumaira.....hum nhi chahte ki hume bhi tum logo ki tarah koi daraye.....isslie pls tum humare sath rehna chhod do.....or hum mein se koi bhi tumse baat nhi karna chahta....

Shumaira:- lekin....
Taise hi aarohi shumaira ka hath pakad leti hai or inlogo ko ghurte hue waha se jane lagti hai......

Aarohi ki nazar beech mein ik table pr jaati hai....vo bilkul Khali thi....waha koi nhi baitha tha....

Aarohi:- yaha baithte hai hum..... shumaira....

Shumaira:- yaar ye log kitne bure hai na? Aise kaise keh sakte hai ye kisi ko.....

Aarohi:- mujhe lagta hai na shumaira ki in sab mein bhi ussi insan ka hath hai jisne kal humare sath vo sab kiya tha.....

Shumaira:- ho sakta hai pr ye hai kon???

Aarohi:- pkka koi Ameer baap ki aulad hoga tabhi sab usse itna dar rahe hai.....

Shumaira:- haa ik baar samne aajaye uski toh mai......

Aarohi:- bas bas meri Lakshmi Bai.....khana khate hai chalo......

Aarohi or shumaira apna lunch kholte hi hai ki tabhi dekhte hai ki sab unko hi ghur rahe hai....

Aarohi:- pr sab hume kyu ghur rahe hai shumaira?

Shumaira:- pata nhi aise toh mai khaa hi nhi paungi......

???:- arey Tum log yaha?

Dono jaise hi peeche ghumti hai toh dekhti hai ki waha 5 ladke khade hai jinmai se do toh aarav or Jay thai kr baki teen kaa naam nhi janti thi vo....

Dono chok kr khadi ho jati hai....

Aarohi:- sorry hume malum nhi tha ye aap logo ki table hai Hume maaf kardijiye.....

Aarav:- koi baat nhi aarohi.....

Shumaira:- hum yaha se chale jate hai.....Hume maaf kr dijiyega....

Aarav:- arey nhi nhi.....uper se kahi bhi table Khali nhi hai toh tum yaha baith sakti ho....

Sabko ab pata tha ki aarav shumaira ko pasand krta hai isslie sabne uski haa mein haa Mila di.....

Aarohi:- pr....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now