Pancho kitchen mein Maggie banne ka wait kar hi rahe Thai ki tabhi pichhe se.....
???:- arey tum Pancho itni raat ko yaha kar kya rahe ho....
Tahir apni t shirt se apni hickeys ko hide krte hue aur Jay jatin ki pichhe chhupte hue Pancho ek sath bolte hai...
Pancho:- papa aap bhi?.....
Sanjeev:- kyu bhai mai insan nhi hu....
Tabhi Jay bol padta hai...
Jay:- nhi aap iss umar mein ye sab....
Isse pehle Jay kuch aur bolta charo ke charo Jay ka muh pakad lete hai....
Tahir:- arey papa hum sab office ka kam kar rahe thai ek sath baithkar fir hume bhuk lag gyi kyuki dinner nhi Kiya tha na.... Toh yaha Maggi bana rahe hai...
Nishkarsh:- haa haa bilkul.....
Sanjeev:- acha.... Mai yaha Pani lene aaya tha bas.... Jug Khali hogya hai....
Sanjeev Pani ka jug unki taraf dikha kar bolte hai....
Tab jakar Pancho ko realise hota hai ki akhir kar vo kya soch rahe Thai but actual reason kya tha.....
Sanjeev:- aur beta Jay.... Kamse kam nishkarsh ya tahir ke pichhe chhupta.... Beta sab dikh raha hai SAAF SAAF!
Jay Sanjeev ki baat sunkar jaldi se dono hatho se apni chest cover krke bolta hai....aur Sanjeev hasne lagte hai....
Sanjeev:- kya ban rahi hai Maggie?
Pancho:- haa....
Sanjeev:- hmm.... Beta nishkarsh vegetables thodi jyada daalna.... Maine bhi apne time pr iss waqt bohot Maggie banayi hai..... After all mai bhi ek business man hu aur mai bhi raat ko jag jag kar kaam krta tha..... Kyu beta tahir?...
Sanjeev apne jug mein wapis Pani dalta hai aur waha se haskar chala jata hai....
Tabhi Pancho chain ki saans lete hai...
Tahir:- tera dimag kharab hogya hai kya Jay? Kya bolne wala tha abhi?
Jay:- kya yahi ki iss umar
Tahir:- chup ho ja mere baap..... Aarohi ko literature pasand hai na?
Jay:- ha...kyu?
Tahir:- toh tujh jaise gadhe ko kaise pasand kiya usne jisse pata hi nhi hai kaha aur kab muh kholna hai? Tujhe dhang se communication tak nhi krni aati....
Jay:- bhai usse literature pasand hai tabhi toh mujhe pasand kiya hai..... Mai har baat sidhe sidhe saaf saaf bol deta hu na.... Baato ka saaf hu mai....
Jay ki baatein sunkar charo wapis Maggie par dhayan Dene lagte hai.... Finally vo ho chuki thi nishkarsh unhe alag alag plates mein serve krne laga....tahir usse ek ek kar plate pass kar raha tha aur Verma sari plates mein fork arrange kar raha tha.....Jay apni badayi kar hi Raha tha ki charo apni apni plates uthakar waha se chale jate hai....
Jay:- isslie vo mujhe pasand karti hai bhaiya samjhe aap sab??....
Jay ye kehkar shan se pichhe ghumta hai aur dekhta hai waha koi nhi tha sab Jaa chuke Thai sivay Maggi ki plate ke .....
Jay:- arey ... Arey ye kya? Sab chale gye??? Ye toh galat baat hai, bhabhiyo ko bataunga mai kal kaise in sab ne mujhe yaha akele andhere mein chhod diya....
At tahir's room....
Yn khud ko ache se blanket se cover krke tahir ke laptop mein apni I'd dekh Rahi thi jo tahir ne manage ki hui thi..... Tahir khud ki id toh akshit se manage karwata hai aur khud yn ki I'd manage kr raha tha....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...