Author note:- mujhe nhi malum agar story boring lag rahi hai aap logo ko ya aap logo pasand nhi aa rahi kyuki mujhe sach mein vo response nhi mil Raha jaise pehle milta tha.... Anyways mere kuch regular readers hai jinke liye story continue rahegi... Recently mujhse ek sweet reader ne puchha tha ki iss story ke aur kitne parts bache hai toh maine kaha tha ki 20-25 aur pr mujhe nhi lagta ki ye 20-25 mein complete ho payegi 😊 ye story aur lambi jayegi..... Mujhe acha lagta hai har scene ko describe krna isslie story lambi ho rahi hai.... Iske alawa bohot se interesting parts aane baki hai new characters unlock hue hai nye chapters aur story ke sath toh agar apko lgta hai story boring hai toh aap chhod skte hai isse padhna.... Aur agar achi lag rahi hai toh baki readers ki tarah apni train ki ticket book krwakr popcorn ke sath iss journey ko full enjoy kijiye....
Aur ye humare pyare Verma ji 🤭
Sab gadi mein baithte hai aur chal padte hai hospital ki taraf....
???:- hasle jitna hass skte ho tum log.... Tum logo ne meri maa ko khoon ke aasu rulaya hai.... Tumhara bhi mai wahi haal krunga Kapoor haramzadon, khaskar Tahir aur YN tumhara....
Tahir gaadi drive kr raha tha aur yn passenger seat pr baithi thi
Aarohi aur Shreya beech mein aur aarohi ke side mein Jay aur Shreya ke iss side jatin baitha tha
Aarohi:- yn didi... Joote churane mein ab maje aayenge....
Shreya ye sunti hai aur bolti hai
Shreya:- aise kaise churane denge hum?
Yn:- acha ji! Abhi toh shadi bhi nhi hui teri, aur abhi se hi tu ladke walo ka side le rahi hai?
Shreya:- haa toh tahir jiju ne bhi toh Hume jute chhupaii ke paise nhi diye
Sab ko laga tahir apni driving pr dhayan de Raha hoga aur humesha ki tarah vo firse baaton ko ignore krdega... Lekin
Tahir:- tumne joote chhupaye hi nhi Shreya toh Mai bhala paise kaise deta?
Shreya:- waah waah jiju ulta chor kautwal ko date? Aapne apni shadi pr bulaya bhi tha hume?
Tahir:- hmm ye toh badi problem hogyi chalo ek kaam krte hai jab mera aur yn ka reception hoga tab chura Lena okay?
Shreya:- bilkul aur hum 10k se kaam rupay nhi lenge
Jaise hi ye rakam jatin Jay aur tahir sunte hai hasne lagte hai
Jatin:- bas 10K chahiye tumhe?
Shreya:- haa humare 10 aur aarohi ke 10 kul milakar 20 hazar
Tahir fir hasta hai aur bolta hai
Tahir:- ok done ✅ mujhe mazoor hai
Yn khoob smjh rahi thi toh vo bhi kaha peeche hatne wali thi ..
Yn:- ye toh hui baad ki baat pr filhaal toh tum dono ki shadi hai na... Tum dono apna dekho 🤭🤭
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...