part:- 100

986 113 15
                                    

😭😭 part 100 post krne Jaa Rahi hu.... congratulations to me and to all my readers..... 🥳🥳

At aarohi's house ....

Jay:- arey bhai logo ache se light lagao kisi bhi tarike se ronak kaam nhi honi chahiye.... Aaj Sangeet hai

Jay bade hi Josh se apne laye hue 4 logo ko bolta hai....

Jay lights lagwane mein busy tha ki tabhi aarohi ki mummy waha aajati hai....

Neema:- beta Jay....

Apna naam sunte hi Jay pichhe mudta hai aur dekha hai waha neema khadi hai...

Jay:- ji aunty kahiye

Neema:- aage kya karna hai ?

Jay:- aage? Shadi aur kya

Neema:- toh beta yaha kya kar rahe ho? Tum aarohi ke papa ko jante nhi ho.... Beta acha hoga ki tum aaj raat ko aarohi ko lekar yaha se chale jao..

Jay:- dekhiye aunty apki chinta Mai smjhta hu pr Mera pyar itna kayar nhi hai ki Mai dar ke bhaag jau.... Pyaar kiya hai maine apki beti se ijjat ke sath le jaunga uper se apki beti koi normal ladke ki biwi nhi balki Jay Kapoor ki biwi banne wali hai....

Neema Jay ki baat sunti hai aur man mein khush ho jati hai.... Ab usse Jay pr pura bharosa hogya tha.... Aarohi ne sach mein heera pasand kiya tha...aarohi ke liye Aisa ladka shayad hi vo log kabhi dhundh paate...

Neema:- pr beta ye asan nhi hai.... Iske papa ko manana bohot mushkil hoga

Jay:- mana kon raha hai aunty? Unhone meri aarohi ko majboor Kiya tha na iss shadi ke liye? Ab unhe mai majboor kr dunga humari shadi ke liye.... Na chahte hue bhi unhe humari shadi ke liye manna hi padega...

Neema ye sunkar thoda confuse ho jati hai bhale hi Shakti kaisa hi ho pr hai toh uska pati hi na.... Neema ke chehre pr badlte expression ko Jay smjh gya tha...

Jay:- aap chinta mat kijiye majboor krne ka matlab ye nhi ki mai unhe torture Karu.... Aap bas yakin kijiye sab thik hoga...

Neema:- thik hai

Jay:- aunty ke aap mujhe ladke walo ki thodi bohot details de skti hai?

Neema:- bilkul

Aur itna kehkar neema usse ladke walo ka naam aur pata sab bata deti hai aur ye bhi ki lakshay ke papa aue arohi ke papa ek hi company mein kaam krte hai.... Company ka naam janne ke baad toh mano Jay ki ankhe chamak gyi....

Jay:- bas aunty aap dekhti jaiye.... Kal ki haldi aur parso ki mehndi mere sath hi hogi....

Itna kehkar Jay wapas apne kaam mein lag jata hai....

Kuch der baad Shakti wapis aajata hai....

Tabtak Jay ka kaam bhi ho jata hai..... Shakti lighting ka kaam dekhta hai aur bohot khush ho jata hai

Shakti:- arey waah aapne toh sach mein bohot acha kaam kiya hai.

Jay:- krta kaise nhi uncle itna khas din jo hai..

Shakti:- bilkul bilkul.....aap log khana khakar aur aaj ka function dekh kar hi jaiyega

Jay:- bilkul sir hum sab kuch dekh kar hi jayenge....

Itna kehkar Jay wapis apne kaam mein lag jata hai...

Kuch der baad hi ladke Wale bhi ghar ke bahar aajate hai.... Car ki awaz sunkar neema aur Shakti dono hi ladke walo ka swagat krne ke liye bahar aajate hai.... Aur Jay dur se hi khada sab dekh raha tha.....ladke Wale ander aate hai aur lakshay idher udher dekh kar bolta hai...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now