part:- 146

882 91 40
                                    

At shanti swarg....

Akshit nishkarsh aur tahir ander aajate hai....aur dekhte hai bua mami janvi aur unki biwiya abhi bhi wahi baithi hai jaha vo unhe 2 ghante pehle chhod kar gye Thai....

Nishkarsh:- ye kya? Aap log tabse yahi ho?

Bua:- tabse kaha? 2 ghante hi hue hai....

Nishkarsh:- bilkul 2 hi toh..... 2 kaha jyada hote hai kyu bhaiyo?

Akshit:- bilkul bilkul.... 2 ghante mein bahar ka pura area decorate kar diya humne itna Chhota sa toh hai humara shanti swarg..... Haina tahir Bhai..

Tahir:- aur nhi toh kyaa ek kaam kijiye aap log continue rakhiye.... Hum Jaa rahe hai kamre mein kuch der rest karne.....

Itna kehkar sab apne kamre mein chale jate hai....

Mami:- jao bacho tum bhi Aram karlo subha se kaam mein hi Lage hoge pakka....

Yn:- ha pr ab sham ka khana aur nashta bhi toh hai na...

Mami:- oh hum kya yaha mehman navazi krne aaye hai? Kitchen ka kaam mai teri bua aur teri mummy ji dekh lenge tum enjoy Karo shadi ka ghar hai sabki nayi nayi shadi hui hai kya yaha kham kha kamo mein busy ho ....

Bua:- aur nhi toh kya itne naukar hai.... Aur hum yaha Khali baithkar krenge kya aur? Isslie tum log bhi jao aur Aram karlo....

Sanjana:- pakka?

Janvi:- ha beta ji pakka.... Meri nhi toh kamse kam inki hi baat manlo aaj....

Yn sanjana gauri waha se apne apne kamre ke taraf chale jate hai....jaha already unke husband present Thai....

Nishkarsh's room....

Nishkarsh:- sanjana yaar! Ye ladki bhi na mujhe itni sari chize nhi mil rahi aur isse hai ki Ghar ke kamo se fursat nhi hai.....

Nishkarsh sanjana ko bulane ke liye darwaje ki taraf mudta hai ki tabhi sanjana ander aajati hai....

Nishkarsh:- finally aapko time mil hi gya na yaha aane ka?

Nishkarsh sanjana ko datne wala hi tha ki tabhi sanjana jaldi se nishkarsh ke gale lag jati hai.....

Sanjana:- hum thak gye hai bohoooott!

Nishkarsh bhi usse wapis hug kr leta hai.... Sanjana kabhi aise thakan hone ki shikayat nhi krti.... Pr agar aaj kar rahi hai iska matlab vo sach mein bohot thak gyi hai....

Nishkarsh:- acha.... Toh itne kaam krne ke liye kisne kaha tha tumhe biwi ji?

Sanjana:- itna Sara kaam tha aur abhi hai ab bhala thik se nhi krenge toh kaise Kaam chalega?

Nishkarsh:- acha aao.... Kuch der aaram karlo ...

Nishkarsh usse bridal style mein uthakar bed ki taraf Jane lagta hai...

Bed pr utarne ke baad nishkarsh uske side mein hi lait jata hai jante hue ki sanjana uske bina toh nhi hi sone wali....

Nishkarsh:- sar dard hai? Massage krdu?

Sanjana:- nhi kuch nhi bas aise hi rahiye...

Nishkarsh bhi bina kuch kahe uski back halke hatho se rub krne lagta hai tabtak jabtak vo so na gyi ho....

Tahir's room

Tahir apni office ki files read kar raha tha... Ki tabhi Yn akar pichhe se hug kr leti hai......
Ek dum se gale lagne ki wajah se tahir thoda sa chok jata hai pr jab Yn ka hath dekhta hai toh wapis relax ho jata hai.....

Yn:- humne aapko bohot miss Kiya...

Tahir:- acha.... Kitna?

Yn jaldi se apne dono hath jaldi se faila kar bolti hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now