Yn's pov
Yn company se badi khush hokr bahar aati hai jaise hi vo bahar aati hai taise hi boht jor se koodti hai...
Yn:- akhir kaar mujhe ye naukri mil gyi, bas kal Mr. Kapoor bhi man jaye toh mai company se advance salary le lungi jisse mai apni maa ki fees bhar sku.
Yn jldi se ik auto leti hai taki vo Ghar pohch ye khushkhabri apni chhoti Behan ko bata ske
Kuch der baad yn apne ghar pohchti hai jaise hi vo darwaja khatkhatane ke liye aage badhti hai taise hi uske pass phone aata hai.
Yn:- hello
???:- hello Miss yn?
Yn:- yes,
???:- we are sorry to say that we are not heiring you
Yn:- but sir you *(phone kar jata hai) arey hello hello sir.....
Yn:- aisa kyu kiya unhone? Pehle toh unhone kaha tha ki mai kal se hi join krlu fir ik dum se kyu???
Yn ka man boht dukhi ho jata hai.
Itne mai darwaja khulta hai.Shreya:- ander aao na didi yaha kyu khadi ho?
Yn:- Shreya mujhe job nhi mili 🥺...
Shreya:- kya? Apko job nhi mili??
Toh or kis ko job denge vo?? Kaise log hai ye didi, koi nhi aap or jgah try kro aapko pkka job milegi ..Yn:- hmm .
Shreya:- arey didi ye apka pehla interview tha, abhi toh boht sari job padi hui hongi
Yn:- ha mai kal Mr. Kapoor se baat krke fir pr jgah apply form daal dungi
Shreya:- Ha fir apko job mil jayegi abhi ander chlo maine chai bnayi hai...
Yn:- haa chalo, ik chai hi toh hai jo tu thik thak bana leti hai ....
Shreya:- aohhh! Didi sirf chai? Mai nimbu pani bhi acha bnati hu.
Or dono zor se hass deti hai.
At Shanti Swarg
Mr Sharma:- haa toh kapoor ji aap padit ji se keh kr iss aagle mahine ki koi tarikh niklwa lijiye kyuki aap toh jante hi hai Dhruv ko agle month ki 27 Tarik ko US wapis Jana hai..
Mr. Kapoor:- ji Sharma ji, arey janvi pandit ji ko kahiye ki agle mahine ki koi achi muhurat bata de.
Mrs Kapoor:- ji bilkul...
Or janvi pandit ji ki traf dono ko kundli lekr chli jati hai
Prinku dhruv ke side Mai baithi hoti hai dono ik dusre se baate kr rahe hote hai prinku jatin se badi hai pr tahir se chhoti hai, prinku boht hi shant swabhav ki ladki hai, beshak vo Asia ke sabse Ameer ghar ki ladki hai pr Aaj Tak usmai Zara sa bhi ghamand nhi hua iss baat ka, vo bilkul simple ladki or jitni vo ander se sunder utni hi bahar se sunder, uski inhi khasiyat pr dhruv deewana hogya dono ne ik hi school se padhayi ki dhruv or prinku ko ik dusre pr bachpan se hi crush tha pr kabhi kaha nhi, lekin apne papa ka business shmbalne ke liye business ki padhai aage Tak padhne ke liye usse US ki University of California Jana pada, apni padhai puri kr jab vo wapis India aaya toh usne prinku ko dekha or dekhta hi rehgya in 5 saalo mai vo or bhi sunder or pyari ho gyi thi, usne bajaye prinku ko batane ke , usne sidha apne mummy papa ko btaya ki vo prinku se shadi krna chahta hai, kyuki prinku se sabhi boht pyar krte thai vo log bhi Maan gye, issi beech apne buisness ko or aage badhane ke liye dhruv ne US mai bhi apni company ka ik setup khada kr diya hai.....
Pandit ji:- Agle mahine ki 15 tarikh shadi ke liye sabse achi rahegi, or usse 5 din pehle hi apko sari rasme shuru krni hogi..
Iss date ko sunkr kapoor parivar thoda dhuki ho jata hai or sab ik dusre ki traf dekhne lagte hai.
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...