Chalna ahista ishq naya hai... pehla yeh waada humne kiya hai

Title is the song 'O re piya' from the movie 'Aaja nachle'

Sameer would have happily stayed where he was, for indefinite time, had the movements around the corridor not made him realise that they were in the hospital. Reluctantly, he lifted himself to a sitting position. Naina straightened her saree, her teeth still painfully digging into her lip. His words had hit her differently. It was too beautiful a thought... her fingers in his hair, or maybe, on his face, feeling the prickly bristles rubbing against her skin. The shadow on his jaw was much darker, making her yearn to touch it.

Naina looked away.

"Tumhe saree mein bohot uncomfortable lag raha hoga na. Kabhi pehenti nahi ho. Aaj shayad... second time hi pehni hai." He saw her nervous fingers fiddling with the pleats.

"N... nahi, pehni thi, school ke farewell pe." She said without looking up.

Pangs of envy hit him, imagining her in a saree, with dozens of teenage boys crushing over her. How he wished he knew her then... he wouldn't have missed out on more precious years of loving her.

Naina noticed the same nurse coming towards nanu's room. She followed her again.

The nurse nodded at her after taking the readings while nanu was still asleep, "BP bilkul normal hai. Main doctor ko inform kar deti hun. Abhi paanch baje hain, I think aapko nau baje ka time de denge surgery ke liye."

Sameer, who had just entered the room, asked, "Toh hum nanu ko jaldi breakfast kara dein?"

"Nahi Sameer. Nanu ab surgery se pehle kuch nahi kha sakte." Naina was quick to respond.

"Jee ma'm, aap theek keh rahi hain. Sir, maine medicine daal di hai inke IV mein, aap log kuch khane peene ko mat dena." Nurse clarified.

After she left, and Sameer accompanied Naina back to the waiting room, he asked curiously, "Naina, tumhe itna sab kaise malum hai inn baton ke baare mein?"

She gazed at him momentarily, before answering, "Mere papa heart patient the. Unke liye maine doctor se sab seekha tha... ki emergency mein kya karna chahiye. Jaise kal nanu ko... unhe attack aaya tha ya kuch aur tha yeh hum uss waqt nahi jaante the. Agar mujhe nanu ki medical history aur allergies pata hoti toh aspirin de sakte the. It helps to thin the blood. Aur jo maine kiya, woh patient ko calm rakhne ke liye, unki breathing better karne ke liye zaruri hota hai." She lowered her eyes, "Papa ko meri wajah se attack aaya tha pehli baar... main nahi chahti thi dubara aisa kuch ho. Main... main apne mumma papa ko har tarah se protect karna chahti thi. But I failed."

Sameer came to her, "Naina, tumhara fault nahi tha. Kismat ko koi nahi badal sakta. Nanu bhi nani se bohot pyar karte the... ab tak karte hain. Lekin woh chali gayi. Maine toh unhe dekha tak nahi. Nanu kehte hain mummy ke born hone ke baad unhe koi problem ho gayi thi, jiski wajah se woh bohot weak ho gayi. She was alive till mummy finished her school. Lekin uske baad... it was nobody's fault. Tumhare papa ko pehla attack kisi bhi reason se aaya ho sakta hai, office ka stress, work related tension, ya koi health issue. Tum khud ko kyon responsible maanti ho? Ab nanu ki iss condition ke liye hum mein se kisi ki galti thodi hai. Health problem toh kabhi bhi ho sakti hai."

She nodded. "I know, jo kismat mein hota hai usse badla nahi jaa sakta."

He noticed the darkness under her eyes. Because of him, probably she couldn't get any sleep last night. He checked the time on his phone, then suggested, "Tum chaho toh thodi der so jao. Shayad raat ko meri wajah se..."

The shadows under her eyes were not as deep as the colour that spread on her face as she looked up at him with a jerk.

"I'm fine." She murmured, and walked back to her chair.

Na Jaane Kyon...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें