Ho gayi jan e jahan... teri aadat si mujhe

Title is the song "Deewana kar raha hai tera roop sunehra' from movie 'Raaz 3'

"Naina, maine Raju ko kal hi bol diya tha. Tumhari car ready kar di hai usne. Waise tum chaho toh thoda late aa jaana." Sameer looked at his wife through the mirror as she placed all required things in her bag while he knotted his tie.

Zipping up her bag, Naina put it aside and walked to him. Sameer turned to face her when she tugged at his shoulder. He hands went up to adjust the knot, and smoothen his shirt before she looked in his eyes.

"Abse main apne husband ke saath jaana prefer karungi... agar mujhe apni car mein leke chaloge toh." Her brows went up in question.

Sameer grinned, wrapping his arms around her, "Tumhe toh main utha ke le jaa sakta hun."

She pushed at his arms, smiling back, "Honeymoon khatam ho gaya hai Mr Husband. Hum office jaa rahe hain."

Without leaving her, he leaned and pecked her cheek, "Honeymoon toh lifelong hai sweetheart. Ghar, office ya hum kahin bhi jaayein, tum mujhe rok nahi paogi."

"Zyada romantic banne ki koshish mat karo. Aaj se kaam pe focus karna hai. Bohot chutti ho gayi." She tilted her head back when he eyed her lips next.

"Madam, mujhe koshish karne ki zarurat nahi hai. Tumhara husband duniya ka sabse romantic insaan hai." He winked, before dipping his head.

But his effort was futile as she placed her fingers over her lips, and shook her head, "Jaane ka time ho gaya hai. Lipstick laga ke jaana hai kya tumhe?"

Sighing, he moved back, and picked his blazer, "Yeh lipstick ban ho jaani chahiye. Sabse badi pyar ki dushman hai."

"Kuch bhi bolte ho." Naina waved her head at his grouse, chuckling as they went down together.

At breakfast table, Sameer was concerned to se nanu still in his night clothes, "Aapki tabiyat toh theek hai na nanu. Ready nahi hue abhi tak."

The old man rested in his easy chair, "Barkhurdar ab tum dono aa gaye ho toh main zara late aunga. Aaj maali se nayi kism ke paudhe mangwaye hain. Ab office se zyada main ghar aur garden pe dhyan dunga. Tu aur Naina ho na kaam sambhalne ke liye."

Naina was relieved that he wasn't unwell and was doing things that he loved. She smiled, "Aap office ki tension mat lijiye nanu. Humein bas aapka guidance chahiye, baaki hum kar lenge."

"Arre beta office ki tension toh main pehle bhi nahi leta tha. Bas iss nalayak ki tension thi... naak pe gussa liye ghoomta tha, akela. Ab tumhare saath hai toh gussa bhi gayab ho gaya lagta hai." Nanu said brightly, laughing as Sameer frowned at his remark.

"Main kahan gussa karta hun nanu. Sab mujhe hi bodnaam karte hain." He pouted.

Nanu laughed heartily, "Badnaam toh tu hone laga hai... lekin gusse ke liye nahi, pyar ke liye. Aur iss baat ki mujhe bohot khushi hai. Aakhir mera beta mera naam roshan kar raha hai."

Naina was still blushing when they hit the road, "Sabko nazar aata hai ki tum..."

He cut her sentence, "Aana bhi chahiye. Aakhir mera pyar sachha hai."

She looked at him with grateful eyes, knowing how true that was.

Sameer and Naina were congratulated by every person they met in the parking area, in the lift, and when they stepped out on the office floor. She was surprised how some of the employees, who always called her by name started to address her as 'mam'.

"Aisa lag raha hai main kisi naye office mein aayi hun." She rolled her eyes when a middle aged staff member from Accounts section said the same.

Sameer chuckled at her discomfort, "Aadat daal lo, Mrs Maheshwari. Ab aap iss office ki owner ho."

Na Jaane Kyon...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें