Yeh tera mera rishta khuda ne banaya hai na

Title is the song 'Tera mera rishta' from movie 'Jalebi'

Naina was sitting up in bed when Sameer walked out of the washroom. She glanced up from her phone, "Sameer aaj toh Monday..."

Her voice trailed off. He looked at her with raised brows, waiting for her to complete her sentence. But Naina had forgotten what she was saying. All she could see was his eyes... filled with distress.

"Bolo Naina, tum kya puch rahi thi." He asked after a few seconds of silence, averting his eyes.

She swung her legs down, to get up and come to him. But the moment she stood up, a dizziness took over, making her grab the backrest.

"Tum uth kyon rahi ho?" Sameer was with her instantly, holding her by shoulders, "Doctor ne rest karne ko kaha hai na. Mujhe bolo jo chahiye. Baitho yahan." He made her sit again.

She held his wrist, making him sit in front of her, and looked at him directly, "Kya doctor ne aur bhi kuch kaha? Kya kuch aisa hai jo... jo tum mujhe batane se darr rahe ho?"

When he gave a puzzled look, she swallowed, "Sameer, main sunn sakti hun. Please mujhe sach sach batao kya hua hai."

He cupped her face, smiling, "Jab kuch hua hi nahi toh kya bataun. Tumhe kyon doubt ho raha hai? Naina, tumhe sirf rest karne ko bola hai kyonki tum behosh ho gayi thi. Ab tum theek ho. Please don't worry about anything."

She kept staring at him quietly, then let out a whisper, "Tumhari aankhen kyon tumhari smile ka saath nahi de rahi?"

He lowered his eyes, letting his hands fall to the side. It wasn't possible to hide his anguish from Naina.

"Sameer", she took his hands within her palms, "Yeh dard meri wajah se hai na?"

His eyes darted to her, "Nahi, tumhari wajah se nahi. Iss dard ki wajah main hun. Tumhari iss suffering ki wajah main hun. Yeh sab..." His voice choked, "Sab meri galti hai Naina. Agar main itni aandhi mein wahan se nikalne ki bewakoofi nahi karta toh yeh sab nahi hota. Kaash main pehle soch leta toh aaj tum iss haalat mein na hoti."

She lifted his hand to her lips and placed a kiss on his fingers, then looked at him intently, "Mujhe pata hai tum kyon nikle... kyonki tum jaldi se jaldi mere paas pohonchna chahte the. Sameer, agar hum aise blames daalne lage toh main bhi keh sakti hun ki meri galti hai, jo main tumhare saath nahi gayi... agar main saath hoti toh tum wahan ruk jaate na."

His eyes turned misty, "Tumhare decision ki wajah responsibility thi... aur mere decision ki wajah meri recklessness. Yeh ek galat decision tumhe mujhse... Naina, tum... tum coma mein jaa sakti thi."

"Coma!" her voice quivered.

Sameer told her about her condition, and doctor's verdict. He narrated everything... her listless eyes, her unconscious state where she did not respond to anything, her weak vitals, his fear of not being able to see her again...

"Naina, kal ki raat mere liye bohot lambi aur bhayanak thi. Aankhen tumhari band thi lekin andhere mere charon taraf ghir gaye the. Reh reh ke bas ek hi khyal aa raha tha... agar tumne aankhen nahi kholi toh." His voice choked with emotions.

She pulled him to her chest, hugging him tightly, "Tumhare darr ki ghutan ko achhi tarah samajh sakti hun Sameer."

He couldn't control his tears, speaking in broken voice, "Maine kal pehli baar mehsoos kiya ki yeh ghutan kaise har saans pe bojh ban jaati hai. Main tumhe ek raat aise nahi dekh paaya... mumma papa ne kaise do mahine..."

Tears rolled down her cheeks, "Unki himmat ne hi mujhe himmat di shayad."

They cried in each other's arms, letting all the tension twisting their hearts since previous evening flow out.

Na Jaane Kyon...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें