Dil tujhmein hi tujhmein dooba rahe

Title is well known to everyone now 😌 'That's all I really wanna do' from movie 'Teri meri kahani'

"Naina. Ek baat bolun?" Sameer whispered, holding her in his arms.

"Hmm." Naina did not move.

"Iss shirt mein tum bohot khoobsurat lag rahi ho... mujhe pata nahi tha meri shirt itni achhi hai." He lifted his head to look at her.

She glanced up at him, smirking, "Isliye tum aaye ho tabse isse seene se laga ke rakha hai, sote hue bhi aur... bathroom mein bhi?"

He shook his head, "Shirt ke liye nahi... main usme tumhe imagine kar raha tha."

A streak of red tinted her when he added, "Soch raha tha isse pehen ke jab tum mere saath hogi... chahe wahan... ya wahan..." he flicked his eyes first at the bed, then towards washroom, "... toh kaisi lagogi."

"You're a dirty talker." She lowered her eyes, but he liked that she did not try to move away from his arms.

Placing a finger under her chin, he made her face tilt up, speaking softly when she looked into his eyes, "I'm not. Main apna pyar dikhane ko galat nahi samajhta. Tum bhi mat samjho. Naina, I want you to speak and do what you want... apne dil ki har baat maano. Tumhe jo feel hota hai, jaisa ahsaas hota hai woh khul ke batao. I'm all yours. Mujhse hesitate karne ki tumhe koi zarurat nahi hai. Kal jab maine office mein shirt utari thi, tum chahte hue bhi nazar utha ke mujhe nahi dekh rahi thi."

Her eyes flickered down below his neck.

He smiled, "Aaj jab tumne dekha, it was something else. Tumhari aankhon mein apne liye aisa pyar dekh ke mera darr thoda kam hota hai."

"Darr?" She was surprised. Was he saying that even he was hesitant when it came to...

Sameer didn't let her thoughts go much far, "Darr... ki main tumhe force kar raha hun, ki main tumhe accept karne ko majboor kar raha hun, ki tum sirf meri khushi ke liye aage aa rahi ho... ki you don't feel anything for me."

"Ai... aisa nahi hai, Sameer. I do." She countered immediately.

He stared into her eyes, "Wohi dekha maine jab tumhari aankhen bina kisi ghabrahat ke mujhpe aake ruki. Hum bachhe nahi hain Naina. We both are aware of all aspects of this relationship. Yeh feelings natural hain. Inke liye embarrassed hone ki zarurat nahi hai."

"Main embarrassed nahi hun." She declared boldly, "Kal jab office mein tumhe... I realised main har raat tumhare saath hoti hun lekin kabhi tumhe iss tarah..." her hand moved over his abdomen, "... iss tarah theek se dekha nahi. Pehli baar mere ghar mein, jab tumhe chot lagi thi, aur maine ointment lagayi thi... tab se meri aankhon mein woh image thi. Kal achanak phir se dekh ke... main uss raat bhi tumhe choona chahti thi, aur kal bhi."

His eyes glittered at her candid confession. Pressing her closer to himself, he uttered in a raspy voice, "Yeh sunke aisa laga jaise... koi award mil gaya mujhe."

She looked at his face, glowing with childish excitement and manly desire at the same time, a combination that she found wildly intriguing.

"Ahh Naina, tumhara naam sach mein tumhare parents ne perfect rakha hai. Jab tum aise dekhti ho... dil ki dhadkan ruk jaati hai." Sameer thumped over his heart with a fisted hand.

Her gaze fell to the same place. His mole was at her eye level. Caressing it with her thumb, she did not look away, "Tumhare dil ko kuch nahi hoga... yeh nazar ka teeka jo hai."

And before he could react to her words, she touched her lips to his chest, placing a kiss over the mole. He drew in a breath with a hiss. Her sudden act made his eyes turn dark, his fingers digging in her waist.

Na Jaane Kyon...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें