Ro rahe hain yun andhere... kaanp jaye jo sune

Title is the song 'Raat ki daldal hai bhaari re' from movie '1947 : Earth'

All I have to say for today's update is 🙏🙏🙏

Sameer looked at the uncertainty in her eyes. There was a world of different shades in her brown pools... fear, apprehension, concern, pain, guilt, hesitation... but they had a flicker of hope too. And it was this emotion that he wanted to become strongest.

Holding her shoulders, he gave her an assuring smile, "Kuch bhi ho, Naina, yeh mat bhoolna ki main hamesha tumse pyar karunga. Hum married hain, aur rahenge. Hamari shaadi mere liye koi acting, koi majboori nahi thi. Main hamesha se tumse shaadi karna chahta tha... because I fell in love with you even before I met you. I'm lucky ki aaj tum meri wife ho... aur hamesha rahogi. Iss sach ko koi nahi badal sakta."

Her body trembled slightly under his hands. Sameer gripped her harder.

When she looked at him, her eyes showed incertitude, "Iss sach ko mera sach badal sakta hai. Sameer, aap janna chahte the na mere baare mein... meri beeti hui zindagi ke baare mein. The time has come for you to know everything."

"Haan Naina, main janna chahta hun. Lekin main pehle hi bata raha hun... it won't change anything between you and me. Tumhara jo bhi kal tha, main sirf uska dard mitane ke liye uske baare mein janna chahta hun. Tell me, what hurts you so much." He wanted her to unburden herself from all the pain.

Naina steeled herself. She turned away from him, tearing herself from his hold and sat down on the chair. It was a long story... and she needed both strength and support to relive it.

Her eyes had a distant look when she started speaking, "Myra meri best friend thi, jabse maine school jaana start kiya. Uska ghar same locality mein tha, hamare ghar se bas thoda door. Hum school ke baad bhi zyadatar time saath rehte the. We grew up together. Mumma papa usse apni beti jaisa maante the. They were happy that I had company. Hum dono hamesha saath rehte, saari baatein share karte, saare secrets ek doosre ko batate the. We were inseparable."

Sameer was surprised, because it was the first time he was hearing this name from Naina. From what she was saying, if Myra was such a good and close friend, where was she now? Why wasn't she in Naina's life anymore? But he didn't ask anything, waiting for her to go on.

"Myra ke parents aksar abroad jaate rehte the. Uncle ke business mein aunty bhi help karti thi isliye unke trips saath mein hote. Myra aur uska bhai, Vihan, servants ki responsibility the, hamesha se. Main unke ghar jab marzi chali jaati thi. Myra bhi aati thi hamare yahan. Hum dono ke liye ek doosre ka ghar jaise apna khud ka hi tha. In fact, mumma papa ke liye toh Myra unki doosri beti thi. Jab dekho mummy uski favourite dishes banati thi, jo chahiye hota tha papa uske liye order kar dete the. Paise spend karne ki restriction nahi thi usko... they were quite wealthy... lekin usse khushi hoti thi jab hum log uski zarurat bina bataye samajh jaate the. Servants hamare yahan bhi the lekin mumma hamesha hum logon ki choice ka khaana khud banati thi. Myra ko yeh homely atmosphere bohot pasand tha. Papa mumma usse bhi bohot pyar karte the, apne bachhon ki tarah."

Sameer was glad she had such wonderful parents and friends.

"Mera aur Myra ka birthday same date ko aata tha. Jab 16th birthday pe sabne hamare liye birthday song mein kaha 'many boyfriends to you' toh ek ajeeb si feeling hui. Aisa nahi tha ki school mein boys hamare dost nahi the lekin woh sirf normal classmates ke jaise the. Hum dono ne hi kabhi kisi pe crush nahi kiya tha. Lekin uss din, pehli baar jaise kuch sapne jaage." She bit her lip, fighting the lump that was threatening to choke her.

Na Jaane Kyon...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें