Tired

Sameer tightened his hold, nuzzling more into her neck.

"Naina, tum inn chaaro din itni zyada sundar lag rahi thi ki main ab tak hosh mein nahi aaya hun." His voice was muffled against her hair.

"Achha?" She tried to keep the shivering in control.

"Hmm... har ek din tum alag dikh rahi thi... mere bechare dil ka haal bura kar diya tumne." His hot breath was on her ear.

"Tumhe toh main hamesha hi achhi lagti hun," she tried her best to sound normal.

"Auron ko bhi achhi lagi tabhi toh jisse dekho tumhare baare mein puch raha tha... har kisi ko Naina ki shaadi karwani thi." He whined, lifting his face to show his irritation.

"Puch toh tumhare baare mein bhi rahe the," making use of the chance given, she turned to look at him.

"Kisne pucha?" He furrowed his brows.

"Sonali ki mausi ko bohot pasand aaye tum." She said in a teasing tone.

"Sonali ki mausi... Naina, woh toh mujhse bohot badi hongi na?" He locked his hands on her back, putting an end to her efforts of moving out of his hold.

Naina laughed, "Budhu, unki beti ke liye... Sonali ki mausi ko thodi tumse shaadi karni hai."

"Aur na mujhe kisi aur se karni hai... mere liye bas tum ho... hamesha," he pulled her closer.

Naina placed her hands on his chest, "Ab chalein? Tumhe neend aa rahi hogi."

"Aa rahi hai... yahin so jaun... tumhari god mein?" He leaned.

"Apne kamre mein jao... yahan thodi baith sakte hain zameen pe... jaake aaram se so jao... nahi toh beemar ho jaoge." She moved her head sideways.

"Beemar hua bhi toh kya hai... tum fir se aa jaana, dhyaan rakhne." He reminded her about previous year.

"Tab toh Rahul ne madad ki thi, Sameer... ab Rahul bhi hostel se chala gaya hai... ab aana toh mushkil hoga isliye ab tum beemar nahi pad sakte." She ordered.

"Matlab Rahul hota toh mere beemar padne se tumhe koi problem nahi thi?" He raised one eyebrow.

She was taken aback, "Nahi, mera woh matlab nahi tha... main toh bas yeh keh rahi thi... "

He cut her short, "Chida raha hun Naina, mujhe pata hai... par sach kahun toh mujhe beemar hone se koi problem nahi hai agar pichli baar ki tarah tum mere kamre mein rahogi."

"Beemar pade tumhare dushman... dubara aisa mat bolna." She gave him an irate look.

He looked into her eyes, "Nahi bolunga... jab tum itna dhyan rakhogi toh mujhe kuch kyon hoga?"

His words again brought tears to her eyes... forgetting her resolve of keeping distance, she flung her arms around him, raising the heels to put her face in the crook of his neck.

Sameer circled his arms around her, thinking that she was just hugging him. When he felt the wetness on his neck, he was alarmed.

"Naina, ab kya hua? Ab kyon ro rahi ho?" He tried to move her a little apart so that he could see her but she wound her arms tighter, refusing to move away.

Sameer scooped her small frame in his arms... lifting her off the ground completely.

She jerked, "Sameer, kya kar rahe ho? Mujhe uthaya kyon? Neeche utaro... please."

She held onto him even tighter. The fear made her forget crying and look up at him... her face directly in front of him, their noses almost touching. Sameer looked at the misty eyes... her wet lashes were clamped together... the cheeks were flushed at being in this position... a slight pulling in of her lower lip indicated that she was holding it between her teeth.

Kabhi to nazar milaoजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें